केशवपुरम में सम्मानित होेंगे मेधावी छात्र, इस दिन तक करें आवेदन

814

नई दिल्ली, 23 सितंबर। केशवपुरम के मेधावी छात्र-छात्राओं को रविवार को सम्मानित किया जाएगा। केशवपुरम सेवा समिति (रजि) द्वारा वार्षिक मेधावी छात्र सम्मान समारोह सी-3 गुरूद्वारा श्री सिंह सभा में दोपहर 3 बजे आयोजित किया जाएगा। इसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 सितंबर है।
सेवा समिति की पदाधिकारी दीपिका वाधवा और पंकज शर्मा ने बताया कि हर साल आयोजित होने वाले इस सम्मान समारोह में केशवपुरम के होनहार मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जाएगा। बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा में 75 फीसदी से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र इस सम्मान समारोह में भाग लेने के अधिकारी होंगे। इस दौरान मेधावी छात्रों के साथ उनके अभिभावको को भी मंच पर स्मृति-चिन्ह और प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।
उन्होंने पात्र छात्रों और उनके अभिभावको एवं ट्यूशन सेंटर के संचालको से अनुरोध किया कि वे 24 सितंबर तक इन नंबरों पर 9811608660, 9999417774, 9990764040 संपर्क करके मार्कशीट की फोटोकॉपी आवेदन फार्म के साथ सौंप दे। समारोह गुरुद्वारे के भू-तल हॉल में होगा। उन्होंने बताया कि सम्मान समारोह के दौरान कोरोना नियमों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा। सम्मानित होने वाले छात्रों को शनिवार तक सूचित कर दिया जाएगा।

समाज निर्माण में शिक्षाविदों व पत्रकारों की भूमिका पर सेमिनार 26 को

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here