मुख्यमंत्री का व्‍यापारियों को आश्‍वासन, चरणबद्ध होगा अनलॉक

1054

शिमला, 26 मई। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से आज यहां हिमाचल प्रदेश व्यापार मण्डल के प्रतिनिधिमण्डल ने अध्यक्ष सुमेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में भेंट की तथा उन्हें व्यापार मण्डल की विभिन्न मांगों से अवगत करवाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में लागू किए गए कोरोना कर्फ्यू के कारण व्यापारी समुदाय को पेश आ रही परेशानियों के प्रति संवेदनशील हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में कोविड-19 के मामलों में आई तेजी के दृष्टिगत राज्य तथा प्रदेशवासियों के व्यापक हितों को ध्यान में रखते हुए प्रदेश सरकार द्वारा इस माह की 31 तारीख तक पूरे प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया है।

कोरोनाः मां को फोन पर कहा; एक-दो दिन में घर लौटूंगा, दस मिनट बाद तोड़ा दम, 48 मरीजों की मौत

ठाकुर ने कहा कि गत कुछ दिनों के दौरान कोविड-19 के मामलों की संख्या में काफी गिरावट दर्ज की गई है, इसलिए प्रदेश सरकार इस माह की 31 तारीख के बाद धीरे-धीरे तथा चरणबद्ध ढंग से अनलॉक की प्रक्रिया पर विचार कर सकती है, बशर्ते कोविड-19 के मामलों में निरंतर कमी आए। मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में प्रदेश सरकार को भरपूर सहयोग प्रदान करने के लिए व्यापार मण्डल के सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

हिमाचल प्रदेश व्यापार मण्डल के महासचिव राकेश कैलाश तथा राजेश महिन्द्रू, महापाल सरपाल, सुरेश बजाज, कुशाल जैन, अनुज गुप्ता, परम कौशल, सुरेन्द्र, विशाल मोहन, सुफल सूद, राजेश खन्ना, सचिन शर्मा, अजय ठाकुर तथा हेमन्त इस अवसर पर उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here