माइक्रो सरफेसिंग तकनीक से बनेगी लालूवाल-गोंदपुर जयचंद सड़क

666

ऊना, 19 अक्टूबर। हिमाचल प्रदेश औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार ने आज लालूवाल-गोंदपुर जयचंद वाया दुलैहड़ सड़क के सुदृढ़ीकरण कार्य का शुभारंभ किया। एक करोड़ की लागत से बनने वाली इस सड़क को माइक्रो सरफेसिंग तकनीक से बनाया जा रहा है।
प्रो. राम कुमार ने कहा कि माइक्रो सरफेसिंग तकनीक से सड़क की मजबूती कई गुणा बढ़ जाती है और लागत भी कम रहती है। इससे सड़क के निर्माण में समय भी कम लगता है। उन्होंने कहा कि माइक्रो सरफेसिंग तकनीक में रेत, ठंडी तारकोल और सीमेंट का प्रयोग किया जाता है। उन्होंने कहा कि सड़क बढि़या होने से जहां क्षेत्रवासियों का लाभ मिलेगा, वहीं हरोली में उद्योगों को भी बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि हरोली विधानसभा क्षेत्र के लिए हर्ष का विषय है कि प्रदेश सरकार ने देश में बनने वाले तीन बल्क ड्रग पार्क के लिए हिमाचल प्रदेश से पोलियां का नाम चयनित किया है। उन्होंने कहा कि हरोली विधानसभा क्षेत्र में बल्क ड्रग पार्क की स्थापना होने की पूरी उम्मीद है। इस पार्क के बनने से जहां 10 हजार करोड़ रुपये से अधिक का निवेश आएगा, वहीं हजारों युवाओं को नौकरी के अवसर भी प्राप्त होंगे।
इस मौके पर जिला परिषद सदस्य कमल सैनी, बीडीसी सदस्य सुरिंदर कुमार, प्रधान गोंदपुर बुल्ला सतनाम, प्रधान पोलियां कैप्टन राकेश, अशोक क्षेत्रा, पूर्व जिला परिषद लखबीर सिंह, चमन, काकू, मोनू, भाजपा मंडल युवा मोर्चा अध्यक्ष रजत, बलविंदर, गुरविंदर खेपड़, अरुण चौधरी, अमन ठाकुर, संजीव, आकाश, आईटी संयोजक कर्ण, एसडीओ राजेश पाठक सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

जरूरतमंदों को मिले त्वरित, सुलभ और लागत प्रभावी न्याय

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here