पहली बार सिलेंडर लेकर द्रमम्न पंचायत पहुंची गाड़ी, खुशी की लहर

182

चंबा, 31 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिला मुख्यालय के साथ सटी द्रमम्न पंचायत में काफी सालों के संघर्ष के बाद आज सिलेंडर की गाड़ी लोगों के घर द्वार पहुंची। जिससे स्थानीय लोगों की खुशी का कोई ठिकाना न रहा।
स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्हें पहले सिलेंडर भरवाने के लिए 3 किलोमीटर ओबडी या 8 किलोमीटर करियां जाना पडता था। इस समस्या को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल चंबा के सदर विधायक नीरज नैय्यर से मिला था और अपनी समस्याओं से अवगत करवाया था। विधायक ने तुरंत उनकी समस्याओं के निवारण के लिए संबंधित विभागों और गैस एजेंसी को दिशानिर्देश दिए थे। विधायक के प्रयासों से ही आज गैस सिलेंडर की गाड़ी पहली बार द्रमम्न पंचायत पहुंची। इसके लिए स्थानीय लोगों ने विधायक नैय्यर और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ करतार ठाकुर का धन्यवाद किया।
स्थानीय निवासियों का कहना है कि काफी सालों से द्रम्मन के लोगों की यह मांग थी, कि उनके गांव में गैस सिलेंडर की गाडी आए, ताकि लोगों को राहत महसूस हो सकें। द्रमम्न पंचायत के अंतर्गत् आने वाले सरोडी, काथला, कुटला, ठेडा, द्रमम्न, कुम्हारका, पद्धर, गराड्डी और खेई गांव को इस सुविधा का फायदा हुआ है। पूर्व उप प्रधान कमल ठाकुर, मीतू शर्मा, विनोद ठाकुर (खन्ना), अशोक, विक्की, किशोरी, सोनू, डिंपल, विकास, रम्मी, रमन विनोद, सुनील, सचिन, अबू ओम प्रकाश, बंटू, अजित, परमेश, शुभम, अनूप, बॉबी, राहुल और अमित ने इसके लिए सदर विधायक नीरज नैय्यर का धन्यवाद किया।

राजकीय आयुर्विज्ञान महाविद्यालय चंबा के निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए 160 करोड़ जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here