एक के बाद एक दो कारें खाई में गिरी, तीन युवकों की मौत

310

नेरवा (शिमला), 10 अक्‍तूबर। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के देइया-नेरवा मार्ग पर जल शक्ति के स्टोर के पास गिल्लड़ नाला में एक के बाद एक दो कारें खाई में गिर गईं। जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज पहले कार नंबर एचपी 08 ए 2717 अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इसमें सवार 3 युवकों में से 2 की नेरवा अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल ने आईजीएमसी अस्‍पताल ले जाते समय रास्‍ते में दम तोड़ दिया।
बताया जा रहा है कि जब कार खाई में गिरी तो काफी संख्‍या में लोग इसमें सवार लोगों को बाहर निकालने के लिए खाई में जमा थे। इसी दौरान अचानक सड़क के किनारे खड़ी एक अन्य कार नंबर यूके 07पी 2567 गियर फिसलने के कारण खाई में उसी जगह आ गिरी, जहां पहले से दुर्घटनाग्रस्‍त कार गिरी पड़ी थी और लोग रेस्‍क्‍यू में जुटे हुए थे।
गनीमत यह रही कि दूसरी कार में कोई व्यक्ति सवार नहीं था और यह कार बचाव कार्य में जुटे लोगों पर नहीं गिरी। नहीं तो एक और हादसा हो सकता था। पहली कार में सवार तीन युवक दयांडली से नेरवा की तरफ आ रहे थे कि कार लुढ़क कर करीब 50 मीटर गहरे नाले में जा गिरी। गाड़ी में सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस व स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू करके नेरवा अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान 2 युवकों की मौत हो गई तथा एक युवक को नेरवा से आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया, मगर उसने भी रास्ते में दम तोड़ दिया।
मृतकों की पहचान मनोज जिंटा (33) पुत्र केवल राम जिंटा एवं विक्रम जिंटा (23) पुत्र राम लाल दोनों निवासी गांव ढाढू तहसील व डाकघर नेरवा जिला शिमला और विनोद जिंटा पुत्र काना सिंह के रूप में हुई है। नेरवा अस्पताल में पोस्टमार्टम के उपरांत शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।

लिफ्ट लेकर घर जा रहे थे, हादसे में दोनों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here