सम्मेलन के दौरान आमजन की सुविधा को ध्यान रखकर बनाए यातायात योजना

412
????????????????????????????????????

शिमला, 6 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने 16 से 19 नवंबर तक शिमला में आयोजित होने वाले 82वें अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारियों के सम्मेलन और विधानसभा निकायों के सचिवों के 58वें सम्मेलन के लिए व्यवस्थाओं की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि आम जनता को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े, इसके लिए उचित यातायात योजना सुनिश्चित की जानी चाहिए।
ठाकुर ने कहा कि लोकसभा द्वारा इस अवसर पर प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा, जिसमें विभिन्न विभागों को अपने उत्पादों का प्रदर्शन करना चाहिए। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि आयोजन के दौरान हिमाचली उत्पादों की भी प्रदर्शनी लगाई जाएगी।
सचिव सामान्य प्रशासन विभाग देवेश कुमार ने मुख्यमंत्री और अन्य गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया। सचिव विधानसभा यशपाल शर्मा ने बैठक की कार्यवाही का संचालन किया।
विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार, मुख्य सचिव राम सुभग सिंह, अतिरिक्त मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना और जेसी शर्मा, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू, प्रधान सचिव सुभाशीष पांडा, पुलिस महानिरीक्षक दलजीत ठाकुर, पुलिस उप-महानिरीक्षक हिमांशु मिश्रा, एचपीटीडीसी के प्रबंध निदेशक अमित कश्यप, पुलिस अधीक्षक शिमला मोनिका व अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी बैठक में उपस्थित थे।

शिमला की जलापूर्ति और मल निकासी के लिए 1825 करोड़ की परियोजना

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here