आशा वर्करों के भरे जाएंगे 71 पद, ऐसे करें आवेदन

333

चंबा, 12 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. कपिल शर्मा ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में आशा वर्करों के 71 पद भरे जाएंगे।
उन्होंने बताया कि चंबा शहर के आवेदक खंड चिकित्सा अधिकारी पुखरी में और ग्रामीण क्षेत्र के आवेदक अपने दस्तावेज संबंधित क्षेत्र के खंड चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में 24 सितंबर शाम पांच बजे से पहले पहले जमा करवा सकते हैं। अभ्यर्थी जरूरी दस्तावेजों के साथ अपना आवेदन स्वयं जमा करवाएं।
उन्होंने बताया कि शहरी आशा वर्करों के लिए शैक्षणिक योग्यता कम से कम 10वीं पास, जबकि ग्रामीण आशा के लिए कम से कम आठवीं पास होना अनिवार्य है। आवेदनकर्ता जिस वार्ड के लिए आवेदन कर रही है वह उस वार्ड या पंचायत की स्थायी निवासी हो साथ में प्रमाण पत्र की कॉपी संलग्न करें।
उन्होंने बताया कि आवेदनकर्ता शादीशुदा/विधवा/तलाकशुदा या अलग रह रही महिला हो जिसकी उम्र 25 से 45 वर्ष के बीच हो और स्थानीय भाषा बोलने में निपुण हो। उन्होंने बताया कि आवेदनकर्ता अपना राशन कार्ड, आधार कार्ड, आठवीं/दसवीं/10़2 का प्रमाण पत्र/चरित्र प्रमाण पत्र/अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति प्रमाण पत्र/अन्य पिछड़ा वर्ग, बीपीएल प्रमाण पत्र की प्रति तथा दो पासपोर्ट साइज फोटो अपने आवेदन के साथ संलगन अवश्य संगलन करें। अधिक जानकारी के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।

होटल प्रबंधन संस्‍थान हमीरपुर में सीधे प्रवेश का सुनहरा मौका

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here