इस जेल में फिर मिले 2 मोबाइल

1098

अजमेर, 11 मार्च। राजस्थान की सबसे सुरक्षित माने जाने वाली हाई सिक्योरिटी जेल में एक बार फिर से दो मोबाइल मिले है। सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जेल में इससे पहले 8 मार्च को ली गई तलाशी में वार्ड संख्या 1 और ब्लॉक संख्या 3 में दो मोबाइल सिम और बैटरी बरामद हुई थी।
हाई सिक्योरिटी जेल प्रशासन ने सिविल लाइन थाने में दी शिकायत में बताया कि जेल स्टाफ के ने अचानक तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान वार्ड नंबर 2 के ब्लॉक नंबर 3 की पानी की खेली के पास नाली में थैली में लिपटा हुआ जिओ का कीपैड मोबाइल, बैटरी समेत चार्जर मिला। वहीं साथ ही वार्ड नंबर 2 के ब्लॉक संख्या 4 में जमीन के अंदर थैली में कीपैड मोबाइल और बैटरी समेत चार्जर बरामद हुआ। जिसके बाद इनको जब्त कर सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने कॉल डिटेल्स के आधार पर उस कैदियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है, जो इन मोबाइलों का प्रयोग कर रहे थे।
मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही पुलिस ने जेल में मोबाइल का प्रयोग करने के आरोप में गैंगस्टर आनंदपाल के चचेरे भाई देवेंद्र सिंह को प्रोडक्शन वारंट के जरिए गिरफ्तार किया था।

हिप्र से 10 लाख की चरस-गांजा बेचने पहुंचे 2 तस्कर धरे

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here