बारात में जा रही एसयूवी खाई में गिरी, 1 युवक की मौत

346

Itचुराह (चंबा), 9 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के उपमंडल चुराह के नकरोड़-चांजू मार्ग पर एक एसयूवी वाहन के करीब 100 मीटर गहरी खाई में गिरने से इसमें सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। ये सभी शुक्रवार रात को एक शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे। हादसे में दूल्‍हे का भाई सुनील कुमार भी गंभीर रूप से घायल है।

इस हादसे में 32 वर्षीय राहुल पुत्र कर्म सिंह गांव तीसा की मौत हो गई। वहीं, बताया जा रहा है कि इस हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के चलते टांडा रेफर किए गए एक अन्‍य युवक की भी मौत हो गई है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्‍टि नहीं की गई है।

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार युवक एसयूवी महिंद्रा गाड़ी नंबर एचपी 44-5152 में सवार होकर बारात के साथ तीसा से चांजू गया था। रात को तेज बारिश के दौरान जैसे ही गाड़ी खल्ली नामक स्थान पर पहुंची तो चालक ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कोटी निवासी अभिनव और तीसा निवासी सुनील व रोहित भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

गंभीर घायलों को पुलिस ने लोगों की सहायता से खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया। वहां से गाड़ी के माध्यम से मेडिकल कालेज चंबा लाया गया। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्‍हें टांडा मेडिकल कालेज अस्‍पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here