स्वेच्छा से रक्तदान के लिए आगे आएं लोग

1161

चंबा, 19 अक्टूबर। जिला रेडक्रॉस संस्था चंबा द्वारा राष्ट्रीय जल विद्युत निगम परियोजना चमेरा चरण -2 और 3 के सहयोग से चमेरा चरण -2 करियां अस्पताल में आज रक्तदान शिविर का आयोजित किया गया।
रक्तदान शिविर में उपायुक्त डीसी राणा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। मीडिया से बातचीत में उपायुक्त ने कहा कि रक्तदान शिविर में एनएचपीसी के कर्मचारियों, सीआईएसफ के जवानों व एनएचपीसी की महिला संगठन द्वारा रक्तदान किया गया।
उन्होंने बताया कि जिले में विभिन्न स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा समय-समय पर रक्तदान शिविर आयोजित किए जाते हैं जिसमें संस्थाओं के वॉलिंटियर्स रक्तदान में बढ़ चढ़कर भाग लेते हैं। रेडक्रॉस संस्था भी रक्तदान शिविरों का आयोजन करती रहती है।
उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि रक्तदान महादान है। लोग रक्तदान अवश्य करें, ताकि जरूरतमंद लोगों को आवश्यकता के अनुरूप उनके जीवन की रक्षा के लिए समय पर रक्त उपलब्ध हो सके। इस अवसर पर 60 के करीब रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। इस दौरान उपायुक्त ने रक्तदाताओं को समृति चिन्ह भी भेंट किए।
इस दौरान महाप्रबंधक एनएचपीसी चमेरा 2 और 3 एसके संधू, सचिव जिला रेडक्रॉस संस्था नीना सहगल सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कोरोनाः हिप्र में 55 फीसदी से अधिक आबादी का पूर्ण वैक्सीनेशन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here