चित्रकला प्रतियोगिता में आर्यन जट प्रथम, अवृत शर्मा द्वितीय और आकाश-रोहित तृतीय

2147

वर्चुअल प्रतियोगिता के विजेताओं को दिए ई-प्रमाण पत्र

चंबा, 24 मई। राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चंबा के तत्वावधान में बुरांश इको क्लब के सौजन्य से वर्चुअल माध्यम द्वारा जैव विविधता दिवस के उपलक्ष्य पर आयोजित की गई। चित्रकला प्रतियोगिता के वरिष्ठ वर्ग में आर्यन जट प्रथम, अवृत शर्मा द्वितीय और आकाश तथा रोहित तृतीय स्थान पर रहे। प्रतियोगिता के कनिष्ठ वर्ग में प्रतीक प्रथम, अक्षय द्वितीय तथा प्रिंस तृतीय स्थान पर रहे। इसी तरह नारा लेखन प्रतियोगिता में वरिष्ठ वर्ग में कार्तिक प्रथम साहिल द्वितीय देवेंद्र तृतीय स्थान पर रहे। जबकि कनिष्ठ वर्ग में तुषार पहले मुकेश दूसरे और रोहन तीसरे स्थान पर रहे ।

स्कूल के प्रधानाचार्य जितेंद्र जन्दरोटिया ने बताया कि दो वर्गों में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें विद्यार्थियों ने काफी उत्साह दिखाते हुए प्रतियोगिता में भाग लिया।

गुजर रही है जिंदगी ऐसे मुकाम से, अपने भी दूर हो जाते हैं जरा से जुखाम से

इसके अलावा स्कूल के छात्रों ने एक भारत श्रेष्ठ भारत अभियान के तहत हिमाचल प्रदेश और केरल राज्य द्वारा आयोजित की गई ऑनलाइन प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में भी भाग लिया।

उन्होंने यह भी बताया कि यह प्रतियोगिताएं ऐसे समय में हुई है जब विद्यार्थी स्कूल नहीं आ रहे हैं। ऐसे में इस प्रकार की गतिविधियां बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए और अधिक महत्वपूर्ण हो जाती हैं। विजेता प्रतिभागियों को ई प्रमाण पत्र भी प्रदान किए गए हैं।

इको क्लब प्रभारी सुनीता राणा और शिवानी कपूर ने भी इस प्रतियोगिता के दौरान अपना योगदान उपलब्ध करवाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here