राजकीय मुद्रणालय में मत पत्रों का मुद्रण कार्य संपन्न

688
file photo source: social media

शिमला, 15 अक्टूबर। हिमाचल प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सी. पालरासु ने आज यहां बताया कि ईवीएम तथा टेंडर वोट के लिए मत पत्रों का मुद्रण निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित मापदंडों के अनुरूप हिमाचल प्रदेश राजकीय मुद्राणालय से संपन्न हो गया है। मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए 56,500 तथा फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए 4000, अर्की विधानसभा क्षेत्र के लिए 4000 तथा जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के लिए 3500 मत पत्रों का मुद्रण किया गया है। इसके अतिरिक्त निर्वाचन लड़ने वाले अभ्यर्थियों की सूचियों का मुद्रण कार्य भी पूर्ण कर लिया गया है। मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए 5100 तथा फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए 300, अर्की विधानसभा क्षेत्र के लिए 400 तथा जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के लिए 300 सूचियां मुद्रित करवाई गई हैं।
अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी दलीप नेगी ने आज मुद्रण कार्य का जायजा लिया। इस कार्य को निर्धारित समय पर सफलतापूर्वक संपन्न करवाने के लिए उन्होंने मुद्रणालय तथा निर्वाचन विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की प्रशंसा की।
इन मत पत्रों तथा निर्वाचन लड़ने वाले अभ्यर्थियों की सूचियों को 16 अक्टूबर को संबंधित जिला निर्वाचन अधिकारियों को आगामी कार्यवाही के लिए वितरित कर दिया जाएगा।

पांगी और भरमौर में दी ईवीएम और वीवीपैट मशीन की जानकारी

पांगी और भरमौर में दी ईवीएम और वीवीपैट मशीन की जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here