क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल दिनांक 14.09.2021 मंगलवार

869

काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी राशिफल को क्रियान्नवित मानें …
– स्वामी श्रेयानन्द (सनातन साधक परिवार) मो. 9752626564
आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति, जानें दिनांक 14.09.2021 मंगलवार का राशिफल

——————————-

मेष: (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
व्यर्थ व्यय से मन मे चिडचिडापन रहेगा। स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है। मित्रों पर भरोसा करना होगा। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। विरोधी आपको अपमानित करने का प्रयास करेंगें पर योजना सफल नहीं होगी। गाय को रोटी खिलायें।
शुभ अंक-3, 8, 1 शुभ रंग- नीला

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
व्यावसायिक यात्रा से लाभ होगी। जोखिम के कार्यो को न करे। अनजाने भय से मन अशंत रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें। किसी परेशानी में फंसने की आशंका रहेगी। विवेक से निर्णय लें। हनुमान चालीसा का पाठ करें।
शुभ अंक-8, 3, 2 शुभ रंग- हरा

मिथुन: (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
सबंधो की गरिमा को बनाये रखें। कोई भी कार्य जल्दबाजी में करने की आदत को सुधारें। वाहन चलाते समय सावधानी रखें दुर्घटना का योग है। परिवार में सम्मान बना रहेगा। हनुमान भगवान की उपासना करें योग को कटने मे सहायक होंगे।
शुभ अंक- 2 , 7, 3 शुभ रंग- पीला

कर्क: (हि,हे,हा, हा, डी, डे, डू , डो )
पिता साथ यात्रा का योग है। व्यवसाय से आर्थिक लाभ होगा। धैर्य रखें जल्दबाजी न करें। जीवन साथी के स्वास्थ्य की चिंता परेशान करेंगी। अन्न का दान करें।
शुभ अंक- 1, 5, 6 शुभ रंग- आॅरेंज

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
वाणी से विरोधियो को भी अपने नियंत्रण मे कर लेगें । व्यापार के विस्तार के लिए करना होगा। समय अनकूल है। संतान की उन्नति से प्रसन्न रहेंगे। दूसरों के कार्यों में दखल न दें। सहयोग मिलेगा। हनुमान मंदिर में चमेली का तेल का दान करें आशीतीत लाभ का योग बनेगा।
शुभ अंक- 2, 6, 3 शुभ रंग- लाल

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
घर के बुजुर्गो के सलाह का सम्मान करें। लाभ होगा। आय के अनुसार व्यय करें। क्रोध पर नियंत्रण रखें। नई योजना से लाभ होगा। वस्त्र का दान जरूरत मंद को करें।
शुभ अंक-7, 3, 4 शुभ रंग- जामुनी

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
संपत्ति का बंटवारा परिवार मे शांति पूर्ण रूप से होगा। मानसिक प्रसन्नता बनी रहेगी। मेडिकल में खर्च की अधिकता होगी सतर्क रहें। व्यवसायिक गतिविधि सामान्य होगी। स्वजनों से भेंट होगी।
शुभ अंक- 1, 3, 6 शुभ रंग- काला

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता से मन प्रसन्न रहेगा। अर्से से रूका हुआ में प्रगति होगा। व्यवसाय मे सामान्य लाभ के योग हैं। पिता के साथ वैचारिक समानता बनी रहेगी। विवाद को टालें। हनुमान साधना करें विपत्ति का नाश होगा।
शुभ अंक- 2, 9, 3, शुभ रंग- सेलटी

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
आज दिन भर मेहनत की अधिकता बनी रहेगी। धन लाभ के योग बने हुए है। स्वास्थ्य लाभ होगा। संपत्ति के लेन देन में सावधानी रखना होगा। संतान पर ध्यान दें।
शुभ अंक- 5, 8, 1 शुभ रंग- आॅरेंज

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
सुखद समाचार से मन प्रसन्न रहेगा। कार्य योजना बनाकर चले लाभ होगा। साझेदार के साथ अन्यसौदे के बारे में विचार-विमर्श होगा। भाईयो से वैचारिक मतभेद हो सकता है। लक्ष्मी प्राप्ति के लिए वेदोक्त पद्धति से छोटा हवन पूजन करवायें।
शुभ अंक- 2, 7, 4 शुभ रंग- नारंगी

कुंभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
धनागम से परिवार में प्रसन्नता बनेगी। पारिवारिक सम्पत्ति विक्रय करने की योजना पर मन बनेगा। जीवन साथी से मतभेद दूर होगा। संतान के उन्नति के लिए पढाई के साथ साथ अन्य गतिविधियों को करने प्रेरित करें। पांच बार हनुमान चालीसा का पाठ करें आशातीत लाभ होगा।
शुभ अंक- 7, 3, 5 शुभ रंग- आॅरेंज

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
ग्रह अनुकूल बने हुए हैं अभी समय है अपने अतिआवश्यक जरूरत को पूरा करने का प्रार्थना करें। आर्थिक स्थिति अनुकूल रहेगी। मित्र से सलाह लेकर कार्य को अंजाम दें। रक्त चन्दन का टीका लगायें, ग्रहों का लाभ मिलेगा। आपसी विचार-विमर्श से लाभ होगा।
शुभ अंक- 5, 2, 8 शुभ रंग- लाल

श्रीहरि ………………….
ओम परम तत्वाय नारायणाय गुरूभ्यो नमः

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here