क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल दिनांक 21.12.2021 मंगलवार

865

जीवन है तो कोई न कोई परेशानी आती है जिसका निराकरण जब यथासंभव प्रयासो के बाद भी नही हो पाता तो अध्यात्म शक्ति से इसका निवारण हमेशा से होता आया है। यदि आप किसी समस्या से लंबे समय से परेशान हैंए तो आप आपकी इन समस्याओं का समाधान एवं मार्गदर्शन लेने के लिए आप निःसंकोच इस नंबर पर 09752626564 पर व्हाटशप करें और बताए गए उपायों को करके अपनी जिंदगी में खुशियां लाएं।
काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी दैनिक राशिफल को क्रियान्नवित मानें …
– स्वामी श्रेयानन्द महाराज (सनातन साधक परिवार) मो. 9752626564
आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति, जानें दिनांक 21.12.2021 मंगलवार का राशिफल

…………………………………………………………………………

मेष: (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
धन निवेश स्वविवेक से करेंगे तो लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। विवादित मामलों मे विजयश्री हासिल होगी। घर में सुख शंाति का वातावरण बनेगा हनुमान जी के मंदिर में गुड चना चढायें। कार्य मे सफलता मिलेगा।
शुभ अंक-4 शुभ रंग- भूरा

…………………………………………………………………………

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
आपको आज साधारण धन लाभ होगा। इससे मानसिक तनाव व क्रोध की अधिकता रहेगी। उतार चढाव रहने से चिंता रहेगी। हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ करें। लाभ होगा।
शुभ अंक- 6 शुभ रंग- हरा

…………………………………………………………………………

मिथुन: (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
व्यवसाय ठीक से चलेगा मित्र व संबंधी सहायता करेंगे। विवाद को बढावा न दें। पुराना रोग बाधा का कारण बनेगा। सूर्य को जल दें एवं मंगल कामना की निवेदन करें स्वास्थ्य में लाभ होगा।
शुभ अंक-2 शुभ रंग- लाल

…………………………………………………………………………

कर्क: (हि,हे,हा, हा, डी, डे, डू , डो )
आय में कमी और नौकरी में कार्यभार रहेगा। बेवजह लोगो से कहासुनी होने का भय । पति पत्नी व्यथर््ा वाद विवाद न करें मतभेद हो सकते है। पुत्र प्राप्ति के योग। भिखारी को सफेद अन्न दान देवें।
शुभ अंक-6 शुभ रंग- सफेद

…………………………………………………………………………

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
आज स्वादिष्ट भोजन का आनन्द मिलेगा। वाणी में नियंत्रण रखें अपने रूष्ट हो सकते है। जीवन साथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। मन किसी अनिष्ठ की चिंता से परेशन रहेगा। घर में मनीप्लांट पौधा लगायें आर्थिक लाभ के स्रोत खुलेंगे, आप देखेंगे आप धन का आगमन निरंतर बनता जा रहा है।
शुभ अंक-3 शुभ रंग- पीला

…………………………………………………………………………

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
शारीरिक व मानसिक अस्वस्थता का अनुभव, अप्रिय घटना से मन खिन्न रहेगा। धन व कीर्ति की हानि की सम्भावना बनी रहेगी। हनुमान चालीसा का पाठ करें। समय अनुकूल होने में सहायता मिलेगी।
शुभ अंक-4 शुभ रंग- पीला

…………………………………………………………………………

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
कर्ज से मुक्ति मिलेगी। कोई अपरचित आपको सहयोग करेगा। प्रेमकार्षण का योग। बदनामी होने का भय रहेगा। आत्म विश्वास में वृद्धि होगी। चोट व दुर्घटना से बचे। गाय को रोटी खिलायें शुभ होगा।
शुभ अंक- 6 शुभ रंग- आरेंज

…………………………………………………………………………

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
आज का दिन आनन्द पूर्वक बीतेगा, मित्रो के साथ प्रवास, पर्यटन में जाने का योग। साझेदारी से लाभ होगा। पीपल के वृक्ष में सुबह सूर्योदय से पहले सरसों की तेल का दीपक जलायें रूका हुआ धन वापस मिलने मे अनुकूला बनेगी।
शुभ अंक-9 शुभ रंग- धानी

…………………………………………………………………………

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
कोर्ट कचहरी के कार्य मे अनुकूल रहेगे। किसी सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने का अवसर प्राप्त होंगे। प्रसन्नता का वातावरण रहेगा। मंदिर के बाहर बैठी कुवारी बालिका को फल का दान करें।
शुभ अंक- 6 शुभ रंग- आसमानी

…………………………………………………………………………

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
अज्ञात भय व चिंता रहेगी। यात्रा सफल रहेगी। नेत्र पीडा हो सकती है, लेन देन में सावधानी बरतें। जोखिम उठाने का साहस कर पायेंगे घर में रखे पुराने गर्म कपडे किसी भिखारी को दान देवें। अनुकूलता बनेगी।
शुभ अंक- 2 शुभ रंग- हरा

…………………………………………………………………………

कंुभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
आकस्मिक खर्चों की संभावना है। वाणी तथा विचारो में संयंम रखें। बीमारियो की ईलाज में खर्च सम्भव हैं। मांगलिक कार्य में जाने का अवसर मिलेगा। मंदिर में घी का दीपक जलायें।
शुभ अंक-5 शुभ रंग- नीला

…………………………………………………………………………

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
स्थायी संपति के खरीद फरोख्त से बडा लाभ होगा। व्यवसाय ठीक ठाक चलेगा। निवेश लाभप्रद होगा। मन में कही निराशा बनी रहेगी। जीवन साथी से अनबन हो सकती है। मेहनत जयादा होगी पर लाभ संतोषजनक नहीं होगा।
शुभ अंक-5 शुभ रंग- काला

श्रीहरि ………………….
ओम परम तत्वाय नारायणाय गुरूभ्यो नमः

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here