बाली के आरोप राजनीति से प्रेरित तथ्यहीन और आधारहीन

562

धर्मशाला, 22 मई। भारतीय जनता पार्टी ने आज ने पूर्व मंत्री जीएस बाली के बयान की घोर निंदा की, जिसमें उन्होंने कथित रूप से प्रदेश के मुख्यमंत्री पर आधारहीन व तथ्यों से परे बयानबाजी की है।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा व प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने आज एक संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से ने पूर्व मंत्री जीएस बाली की घोर निंदा की। उनका कहना है कि कांग्रेस घोर विपत्ति के समय में भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही। कांग्रेस केवल खबरों में बने रहने के लिए ऐसे बयानों के जरिए प्रदेश सरकार के ईमानदार प्रयासों को कटघरे में खड़ा करने का विफल प्रयास कर रही है। शर्मा वे दत्त ने कहा कि कांग्रेस कोरोना के इस काल में ओछी राजनीति का सहारा लेकर अपनी तथाकथित वापसी की विफल संभावनाएं तलाश रही है। वहीं, प्रदेश सरकार जयराम ठाकुर के नेतृत्व में बड़ी गंभीरता से कोरोना से निपटने में लगी हुई है। जहां एक तरफ गंभीर मरीजों को अस्पताल में ऑक्सीजन युक्त बेड व सभी स्वास्थ्य सुविधाएं सुनिश्चित की जा रही है, अस्थाई रूप से नए अस्पतालों का निर्माण कर बेड की संख्या बढ़ाई जा रही है , आइसोलेशन में इलाज करवा रहे मरीजों का ध्यान भी बड़ी सजगता के साथ किया जा रहा है। मुख्यमंत्री प्रत्येक जिले में जाकर स्थितियों का जायजा ले रहे हैं।

हिमाचल प्रदेश में होम आइसोलेशन किट शुरू

राकेश शर्मा और उमेश दत्त ने पूर्व मंत्री बाली को आड़े हाथों लेते हुए पूछा कि प्रदेश में 1,500 बेड की क्षमता को 5,000 बेड की क्षमता करना। ऑक्सीजन उत्पादन 20 मीट्रिक टन से 40 मीट्रिक टन करना, 250 आईसीयू बेड को 600 आईसीयू बेड करना। प्रदेश में केंद्र की सहायता से 6 नए ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करना, अस्थाई अस्पतालों को तय समय में तैयार कर शुरू करना, पूरे प्रदेश में आइसोलेशन में रह रहे मरीजों की देखभाल करना कोई गलत काम है जिसके लिए बाली मुख्यमंत्री पर हत्या का मामला दर्ज करने की बात कर रहे हैं। ऐसे बयान पूर्व मंत्री को शोभा नहीं देते।

उन्होंने पूछा कि जीएस बाली बताएं कि एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका कांग्रेस निभा रही है या नहीं। विपत्ति के समय में सरकार और प्रदेश की जनता का समर्थन व सहायता करने के बजाए केवल राजनीतिक रोटियां सेकना कहां की जिम्मेदारी है। कांग्रेस आज पूरे प्रदेश में अपने इस गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के कारण पहचानी जाने लगी है। इसलिए कांग्रेस के नेताओं को प्रदेश की जनता गंभीरता से नहीं ले रही।

राकेश शर्मा और उमेश दत्त ने जहां एक तरफ जी एस बाली सहित कांग्रेस के नेताओं के तथ्यहीन बयानों के कड़ी निंदा की है वही दिनरात 24 घंटे प्रदेश की जनता की रक्षा करने में लगे हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री व प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं व अन्य सेवाओं में लगे हुए कर्मियों की सराहना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here