तंग मोड़ पर असंतुलित हुई बाइक से महिला गिरी, जेसीबी ने कुचला

508

घुमारवीं, 2 अक्टूबर। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में आज सुबह मंदिर जा रही एक महिला को जेसीबी ने कुचल दिया। पुलिस ने घुमारवीं हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। उधर, प्रशासन ने फौरी राहत के तौर पर मृतका के पति को 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा घुमारवीं उपमंडल के कस्बा निहारी में आज सुबह लगभग दस बजे हुआ। भपराल पंचायत के गांव बड़ोंग के निवासी राकेश कुमार की 43 वर्षीय पत्नी रेखा देवी अपने भांजे के साथ बाइक पर मंदिर दर्शन के लिए जा रही थी। तभी निहारी के पास जेसीबी से पास लेते समय बाइक तंग मोड़ के चलते असंतुलित हो गई और रेखा देवी सड़क पर गिर गई और जेसीबी के नीचे कुचली गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जेसीबी लोक निर्माण विभाग की बताई जा रही है।
पति राकेश कुमार ने बताया कि उसके चार बेटियां तथा दो बेटे हैं। उन्होंने बताया कि वह सुबह घर से काम के लिए निकल गया था तथा रास्ते में उसे हादसे के बारे में जानकारी मिली। पुलिस थाना घुमारवी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, जेसीबी मशीन का चालक घटना के बाद स्‍वयं ही घुमारवीं थाने पहुंच गया।

शर्मसार ममताः झाडि़यों में पड़ा मिला नवजात, नहीं बच सकी…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here