हत्या कर कमरे में दफन की लाश, दो रात उसी कमरे में सोया आरोपी

325

हत्या कर कमरे में दफन की लाश, दो रात उसी कमरे में सोया आरोपी
बद्दी, 13 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर आरोपी ने कामगार की हत्या कर उसकी लाश को अपने ही कमरे में दफना दिया। आरोपी इसके बाद दो रात तक कमरे में ही सोया। पड़ोसियों ने बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद कामगार की हत्या का राज खुला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सोलन जिले के बद्दी के जुडीकलां में किराये पर रह रहे उत्तर प्रदेश के जिला बलिया, तहसील बांसटी के गांव रेवती निवासी नईम अंसारी ने 6 नवंबर को 34 वर्षीय राजेंद्र कुमार उर्फ राधे की हत्या कर दी। राजेंद्र कुमार उत्तर प्रदेश के बरेली के गांव गोटिया निवासी था। राजेंद्र बद्दी के बिलावाली में अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ रह रहा था। राजेंद्र मजदूरी करता था।
6 नवंबर की शाम को ही नईम अंसारी, विरेन और विश्वकर्मा के साथ हरिपुर संडोली में शराब पी। शराब पीने के बाद विरेन और विश्वकर्मा अपने कमरे में चले गए, लेकिन राजेंद्र नईम के कमरे में चला गया। वहां पर नईम ने राजेंद्र को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद नईम ने पूरी रात करंडी से कमरे में गड्ढा खोदा और उसमें लाश दफना दी। लाश को दफनाने के बाद नईम दो रात तक उसी कमरे में सोया। जब कमरे से बदबू आने लगी तो वह बद्दी के बस स्टैंड पर रात गुजारने लगा। इस बीच राजेंद्र की पत्नी अपने पति की खोज करती रही।
नईम भी लक्ष्मी के साथ बद्दी पुलिस थाने में आया और राजेंद्र की गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया, जिससे पुलिस भी उसके ऊपर शक नहीं कर रही थी। लोगों की शिकायत के बाद जब नईम के कमरे में पुलिस ने गड्ढे को खोदा तो हत्या का खुलासा हुआ। थाना प्रभारी दया राम ठाकुर ने बताया कि नईम को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर हत्या के कारणों का पता लगा रही है। पुलिस ने शव को पहले पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेजा था, परंतु अत्यधिक सड़ जाने के कारण उसे इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला भेज दिया गया।

हिप्र चुनावः माइनस 6 डिग्री सेल्सियस में 100 फीसदी मतदान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here