मां लापता, मदद मांगने चाइल्ड लाइन पहुंचे चार बच्‍चे

708

चंबा, 14 अक्टूबर। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले की करियां पंचायत के जंजला गांव के चमन पुत्र जगदीश की पत्नी अपने चार बच्चों को छोड़कर कहीं चली गई है। दिहाड़ी लगाकर गुजारा करने वाले चमन के लिए बच्‍चों को संभालना और घर चलाना मुश्किल हो गया है। वहीं बच्‍चे भी मां के लापता होने से परेशान हैं। बच्‍चे अपने पिता सहित लापता मां को ढूंढने के लिए मदद मांगने आज चाइल्‍ड लाइन चंबा के यहां पहुंचे।
इनमें 12 साल की नेहा, 15 साल की खुशबू, 10 साल का साहिल और 7 साल की रिया शामिल हैं। बच्‍चों ने बताया कि जबसे उनकी माता घर से गायब हुई हैं, तबसे उनका रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पिता चमन लाल को मजदूरी करने जाना पड़ता है। वह काम छोड़ कर पत्‍नी को ढूंढने भी नहीं जा सकता। इससे चमन की मानसिक हालत भी खराब है। चमन ने पत्‍नी के लापता होने की शिकायत पुलिस थाना चंबा में दर्ज करवा रखी है। चमन और बच्चों ने चाइल्ड लाइन से इस मामले में मदद की गुहार लगाई है।
इस बीच, चाइल्ड लाइन के जिला समन्वयक कपिल शर्मा ने बताया कि वह शीघ्र ही उन परेशान बच्चों की मां को ढूंढने के लिए प्रशासन और आम जनता की मदद लेंगे। साथ ही उन्होंने चमन व उसके बच्चों को सदर थाना ले जाकर जांच अधिकारी से मिलकर शीघ्र कार्रवाई करने की मांग करने को भी कहा है।

यहां लगी साढे छह किलो की लौकी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here